fbpx
Ritu Dubey

Meri Pehchaan (मेरी पहचान) By Ritu Dubey

एक औरत अपनी जिंदगी में कई भूमिकाएं निभाती है। बेटी, बीवी, बहू और माँ, हर भूमिका में उससे हमेशा सबसे श्रेष्ठ रहने की अपेक्षा की जाती है। पर बदले में उसे मिलता है सिर्फ दुत्कार, बेटों के मुकाबले कम प्यार और सामाजिक शोषण। इसी दर्द को रीतू दुबे ने अपनी कविताओं में बयां किया है। यह किताब उनकी सिर्फ एक छोटी सी कोशिश है समाज़ को सन्देश देने की कि एक औरत की भी अपनी पहचान है। आज ही इस किताब को पढ़ें या किसी को भेंट करें और रीतू दुबे के संग एक औरत को पहचान दिलाने में मदद करें।

For Every Purchase Of The Book, 50% Goes Towards Women Empowerment By Ritu Dubey. Learn More About Her Social Cause Here:
https://www.creativeritu.com/women-empowerment

इस किताब को ऑनलाइन आर्डर करें

इस किताब को ऑनलाइन पढ़ना सबसे सस्ता है, मात्र ₹49 में! ऑनलाइन पढ़ना आर्डर करने के लिए कृपया यहाँ क्लिक करें। पेमेंट के बाद हम आपको ऑनलाइन पढ़ने की जानकारी आपके द्वारा पेमेंट के दौरान दिए गए ईमेल पर भेज देंगे।

इस किताब को ऑनलाइन पढ़ने के साथ ही घर पर मंगाने के लिए आपको देने होंगे मात्र ₹199। कृपया यहाँ क्लिक करके पेमेंट करें और पेमेंट के बाद हम आपको ऑनलाइन पढ़ने की जानकारी आपके द्वारा पेमेंट के दौरान दिए गए ईमेल पर भेज देंगे। हम आपको आपका शिपिंग पता कन्फर्म करने के लिए भी जानकारी देंगे।

इस किताब को ऑनलाइन पढ़ने के साथ ही रीतू दुबे द्वारा साइन की गयी स्पेशल किताब घर पर मंगाने के लिए आपको देने होंगे मात्र ₹249। कृपया यहाँ क्लिक करके पेमेंट करें और पेमेंट के बाद हम आपको ऑनलाइन पढ़ने की जानकारी आपके द्वारा पेमेंट के दौरान दिए गए ईमेल पर भेज देंगे। हम आपको आपका शिपिंग पता कन्फर्म करने के लिए भी जानकारी देंगे।

सुरक्षित ऑनलाइन पेमेंट PayPal इंडिया के द्वारा, पेमेंट करें अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड के द्वारा अगर आपका PayPal अकाउंट नहीं है तो भी। अगर आप नेट बैंकिंग या बैंक ट्रांसफर के जरिये पेमेंट करना चाहते हैं तो अधिक जानकारी के लिए हमें संपर्क करें हमारे ईमेल पते पर support@creativeritu.com

इस किताब को AMAZON.IN से आर्डर करने के लिए इस लिंक पर जाएँ:
https://www.amazon.in/dp/1648504159

Promote This Book Today For Free & Earn 50% Instant Commissions Paid To Your Own PayPal Account

Yes, you read that right. Now promote Ritu Dubey books and earn 50% instant affiliate commissions paid directly to your own PayPal account. To know more about our affiliate program and to start promoting our books & earning commissions today, visit:
https://www.creativeritu.com/affiliate-program

Review Ritu Dubey Books On ReviewItIndia.com & Earn Review Reward Points Redeemable For Amazon Gift Cards

Review books or anything else in India on ReviewItIndia.com & earn review reward points which you can redeem for Amazon gift cards anytime. To start reviewing and earning points today, visit www.ReviewItIndia.com


इस किताब को मुफ्त में प्राप्त करें

रीतू दुबे अपने लेखन से समाज़ में बदलाव लाना चाहती हैं और इसलिए वह हमेशा अपनी किताबों को उस हर शख्स तक पहुंचाना चाहती हैं जो उनके विचारों को और आगे ले जाए। अगर आपको लगता है कि आप रीतू दुबे की इस किताब और उसके उद्देश्य को सही मायने में आगे ले जा सकते हैं या फिर आप दूसरों को इसके बारे में जागरूक कर सकते हैं तो कृपया यहाँ क्लिक करें और एक छोटा सा फॉर्म भरें। अगर आपको रीतू दुबे की टीम द्वारा चुना जाता है मुफ्त किताब या किताबों के लिए तो हम आपसे संपर्क करेंगे।

You cannot copy content of this page